My YouTube Channel Open now!
Posts

Arjun Kapoor की फिल्म Kuttey Movie Review 2023

Kuttey Movie Review: कैसी है Arjun Kapoor की फिल्म 'कुत्ते'? 


Arjun Kapoor Kuttey Review: अपने टाइटल को लेकर लंबे वक्त से चर्चा का विषय बनी एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म 'कुत्ते' 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. साल 2009 में दिग्गज डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्म 'कमीने' आई थी और वह सुपरहिट साबित हुई थी. अब 12 साल बाद विशाल के बेटे आसमान भारद्वाज फिल्म 'कुत्ते' (Kuttey) के जरिए डायरेक्शन के फील्ड में अपना डेब्यू कर रहे हैं. 


पुराने समय में फिल्मों में दिखाया जाता था कि हीरो हमेशा सही करता है. वह केवल अच्छाई के लिए बना है. लेकिन न्यू ऐज सिनेमा में ऐसा बिल्कुल उल्टा होता है. हीरो थोड़ा लालची, बुरा और धोखेबाज दिखाया जाता है. विशाल के बेटे आसमान ने अपनी फिल्म 'कुत्ते' में न्यू ऐज सिनेमा की इस थीम को बखूबी शामिल रखा है. मल्टी स्टारर फिल्म 'कुत्ते' में तब्बू ने दमदार काम किया है. वहीं आसमान ने एक साधारण से कहानी को अपने डारेक्शन के टैलेंट से दिलचस्प बना कर पेश किया है. साफ तौर पर कहा जाए तो आसमान ने इस फिल्म में अपने पापा विशाल की डायरेक्शन की परंपरा को आगे बढ़ाया है.


बैकग्राउंड स्कोर है दमदार


डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्मों में बैकग्राउंड स्कोर हमेशा से यूनिक और अलग देखा गया है. उदाहरण के लिए आप फिल्म कमीने को नाम ले सकते हैं. ठीक उसी तरह आसमान भारद्वाज ने भी फिल्म 'कुत्ते' के बैकग्राउंड स्कोर को दमदार दिखाया है.  ये लाजिमी भी है क्योंकि खुद विशाल भारद्वाज ने बतौर म्यूजिक डायरेक्टर 'कुत्ते' में काम किया है. 



फिल्म 'कुत्ते' की कहानी तीन गिरोह की कहानी है, जो पैसे से भरी एक बैन के लिए आपस में टकरा जाते हैं. फिल्म के पहले हाफ तक तो हर किरदार का परिचय दिया जाता है और ऐसा लगता है कि कहीं न कहीं 'कुत्ते' पीछे छूटती नजर आ रही है. लेकिन सेंकेड हाफ में विशाल ने फिल्म पर अपनी पकड़ काफी मजबूत की है, जब सारे किरदार आपस में ठकराते हैं. हालांकि उसके बाद भी कहीं-कहीं आपको ऐसा लगेगा की फिल्म की उलझी हुई है. ऐसा क्यों होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी. इंटेंस कहानी वाली इस फिल्म में आपको कहीं न कहीं डार्क कॉमेडी भी देखने को मिलेगी.


कोंकणा सेन का काम शानदार काम


फिल्म 'कुत्ते' में बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन एक बागी लीडर का किरदार अदा कर रही हैं, जिसका नाम लक्ष्मी दिखाया गया है. अपने किरादर को कोंकणा ने बखूबी अदा किया है. सोशल मीडिया पर भी फिल्म 'कुत्ते' में कोंकणा के रोल की काफी तारीफ की जा रही है. फिल्मी की कहानी का सार कोंकण सेन की कुत्ते और बकरी की कहानी से माना जाता है, जो कैद में रहकर एक्टर कुमुद मिश्रा को सुना रही हैं, जोकि एक पुलिस ऑफिसर है, जिसका नाम पाजी है. 


नसीरुद्दीन शाह को देखकर आ जाएगा मजा


फिल्म 'कुत्ते' (Kuttey) की स्टार कास्ट की बात की जाए तो इस फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), कोंकणा सेन, कुमुद मिश्रा, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज जैसे कलाकार मौजूद हैं. लेकिन फिल्म में सबसे ज्यादा मजा आपको नसीरुद्दीन शाह के किरदार को देखने में आएगा. जिसे आप फिल्म का सबसे दमदार कैरेक्टर भी कह सकते हैं. अपनी कमाल की एक्टिंग और डायलॉग्स से नसीरुद्दीन ने सबका दिल जीतते नजर आएंगे. 

Kuttey Review: मलाइका अरोड़ा ने बताया कैसी है अर्जुन कपूर की फिल्म 'कुत्ते', शेयर किया पोस्ट

Malaika Arora on  Arjun Kapoor: अर्जुन कपूर की मल्टी-स्टारर फिल्म ‘कुत्ते’ दोस्तों और परिवार के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर पूरी टीम काफी एक्साइटेड है. फिल्म में कई दिग्गज कलाकार भी हैं. वहीं गुरुवार रात मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बॉयफ्रेंड-एक्टर की फिल्म ‘कुत्ते’ की जमकर तारीफ की.

मलाइका ने अर्जुन कपूर की फिल्म की तारीफ की
अर्जुन कपूर की फिल्म 'कुत्ते' का पोस्टर शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने लिखा, “क्या शानदार फिल्म है एंड फैब परफॉर्मेंस (हार्ट इमोटिकॉन) अपने नजदीकी सिनेमाघर में देखें.” मलाइका ने पोस्ट के साथ 'लेट्स गो टू मूवीज' स्टिकर भी एड किया.


मलाइका की पोस्ट पर अर्जुन कपूर का प्यारा रिएक्शन
अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लेडी लव की पोस्ट पर प्यारा रिएक्शन दिया. उन्होने लिखा, "मेरी सबसे बड़ी चीयरलीडर." ‘कुत्ते’ में अर्जुन पुलिस वाले की भूमिका में हैं. 


कुत्ते’ के ट्रेलर को किया गया पसंद 
ट्रेलर रिलीज के बाद उन्होंने एक बयान में कहा था, "यह देखना रियली एक्साइटिंग है कि लोग, मीडिया और इंडस्ट्री ने ‘कुत्ते’ के ट्रेलर को पसंद किया है और मुझे इस फिल्म में देखने के लिए उत्साहित हैं. मुझे एहसास हुआ है कि लोग मुझे एक क्रेडिबल परफॉर्मेंस डिलीवर करने के लिए पुश करना चाहते हैं. ऐसा मेरे साथ संदीप और पिंकी फरार में हुआ था. और मैं देख सकता हूं कि वैसा ही प्यार दोबारा ‘कुत्ते’ के ट्रेलर में कमबैक हुआ है.




Post a Comment

© DMRC MAINTAINER. All rights reserved. Distributed by Pixabin Official